@KanganaTeam/twitter
@KanganaTeam/twitter

Bollywood News

कंगना रनौत की कविता ने जीता फैंस का दिल, लोगों ने की जमकर तारीफ

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्टिंग और निर्देशन में कमाल दिखाने के बाद अब उन्होंने लेखन में हाथ आजमाया है। उन्होंने एक कविता लिखी है जिसका शीर्षक है 'आसमान'। उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अभिनेत्री अपनी कविता सुनाती नजर आ रही हैं।

वह अपनी कविता के जरिये लोगों को बता रही हैं कि आसमान हमेशा से यही रहता है लेकिन हम उसे नजरंदाज़ कर देते हैं। उनकी टीम ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा-“कंगना रनौत ने अपनी अनगिनत प्रतिभाओं से एक और खजाना निकाल दिया है। ये कविता उनके द्वारा निर्देशित और लिखी गई है और ऐसे समय में विचारणीय है।”

देखिए उनकी कविता-

फैंस कविता की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- “कंगना आप एक ही दिल बार-बार जीत रही हैं। आपकी प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है।” वही अन्य ने लिखा-“ आपकी प्रतिभा का वर्णन करने के लिए शब्द नहीं हैं। कविता काफी अच्छी और भावुक कर देने वाली है।”

इससे पहले, मदर्स डे पर उन्होंने अपनी मां आशा रनौत के लिए भी एक कविता लिखी थी। उनकी टीम ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसमें कंगना अपनी मां को विश करती नजर आ रही थी।
 
इस दौरान, कंगना अपने परिवार के साथ अपने होम टाउन मनाली में है। अभिनेत्री इन दिनों को अपनी आगामी फिल्मों की तैयारी करके बिता रही हैं। उनकी टीम अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं जिसमें अभिनेत्री वर्कआउट करती नजर आती हैं। 

ये भी पढ़ें: हॉस्टल लाइफ में ऐसी दिखती थीं कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

वर्क फ्रंट की बात करें तो, कंगना रनौत आखिरी बार अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ में दिखाई दी थी जिसमें उन्होंने एक मां की भूमिका निभाई थी। अब वह फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी जो तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है।

इसके बाद, कंगना रजनीश घई द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ में एक नए अवतार में दिखाई देंगी। साथ ही उन्होंने फिल्म ‘तेजस’ भी साइन कर ली है जिसमें वह भारतीय वायु सेना की एक पायलट की भूमिका निभा रही हैं।

साक्षी बंसल की रिपोर्ट