iamjuhichawla/instagram
iamjuhichawla/instagram

Bollywood News

भूमिहीन किसानों की मदद के लिए आगे आईं जूही चावला, किसानों को अपने फॉर्महाउस में खेती करने का दिया न्योता

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

कोरोना से प्रभावित किसानों की मदद की लिए बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला आगे आई हैं। उन्होंने भूमिहीन किसानों को अपने फार्महाउस पर खेती करने का ऑफर दिया है। ख़बरों के मुताबिक, इस फार्महाउस का इस्तेमाल जैविक खेती के लिए किया जाता था, हालांकि, अब लॉकडाउन के चलते अभिनेत्री ने भूमिहीन किसानों को ये जमीन देने का फैसला किया है।

मीडिया से बात करते हुए जूही चावला ने बताया कि भूमिहीन किसानों को अपनी जमीन देना उनका फैसला था। उन्होंने कहा कि किसान जमीन पर खेती कर सकते हैं और इस मौसम में चावल उगा सकते हैं। जूही ने आगे कहा कि वे किसानों को चावल का एक हिस्सा अपने लिए भी रखने देंगी। 

उन्होंने बताया कि ये कोई नयी बात नहीं है और पुराने ज़माने में भी लोग इसी तरह खेती किया करते थे। जूही ने साझा किया कि ऐसे काम के लिए किसानों से बेहतर कोई हो ही नहीं सकता जिन्हें मिट्टी, हवा और ज़मीन के बारे में शहर के लोगों से ज्यादा पता है। साथ ही उन्होंने किसानों को जैविक खेती अपनाने के सख्त निर्देश दिए हैं। उन्होंने अपने लोगों को नजर रखने के लिए भी कहा है।

ये भी पढ़ें: VIRAL: अनुष्का शर्मा के घर घुस आया "डायनासोर", देखा वीडियो तो निकले विराट कोहली

जूही चावला ने बताया कि ये समय मुश्किल काम करने का नहीं, बल्कि स्मार्ट काम करने का है। जूही ने कहा कि लॉकडाउन ने उन्हें कई चीजें सिखाई हैं। उन्होंने बताया कि उनके दिमाग में ये विचार लॉकडाउन की वजह से ही आया है। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जूही जल्द फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ में नजर आएंगी। ये दिवंगत सुपरस्टार ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म होगी। जूही ने बताया कि फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म हो चुकी है और बाकि बचा काम लॉकडाउन के बाद पूरा कर लिया जाएगा।

देश में कोरोना का कहर

वही अगर देश में कोरोना की बात करें तो कोविड-19 के मामले बृहस्पतिवार को बढ़कर 1,12,359 तक पहुंच गए, जबकि संक्रमण के कारण मरने वाले लोगों की संख्या 3,435 हो गई।

ये भी पढ़ें: टिकटॉक यूजर्स का मजाक उड़ाने पर बोले हर्ष बेनीवाल: ‘मैं अच्छे कंटेंट में विश्वास रखता हूं’

साक्षी बंसल की रिपोर्ट