Bollywood News

महिला पत्रकार ने लगाया फिल्म एक्टर रजत कपूर पर ‘यौन दुर्व्यवहार’ का आरोप ..

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

बॉलीवुड में यौन शोषण को लेकर एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं. सबसे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का सनसनीखेज आरोप लगाया. जिसके बाद नाना पाटेकर ने उन्हें नोटिस भेजा था. वहीं अब इस पूरे मामले पर तनुश्री ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. तनुश्री ने नाना पाटेकर पर फिल्म 'ओके हॉर्न प्लीज' के सेट पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. वहीं अब एक्टर और फिल्ममेकर रजत कपूर पर भी महिलाओं के साथ बदसलूकी का आरोप लगा है.

लेखक और पत्रकार संध्या मेनन ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें दो अलग-अलग महिलाओं ने रजत कपूर पर ‘यौन दुर्व्यवहार’ का आरोप लगाया है. जिसमें एक महिला पत्रकार है जिन्होंने ये आरोप लगाया है कि जब वो रजत कपूर का फोन पर इंटरव्यू कर रहीं थीं तब रजत कपूर ने उनके साथ बदसलूकी की थी और उन्होंने (रजत कपूर ने) कुछ भद्दे सवाल पूछे थे.

वहीं दूसरी महिला का कहना है कि रजत कपूर उन्हें फिल्म शूट करने के लिए फोन करते थे और अक्सर वो एक खाली घर के बारे में पूछते थे.. रजत खाली घर में शूट करना चाहते थे.

संध्या मेनन ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है. जिसमें महिलाओं द्वारा रजत कपूर पर आरोप लगाए गए हैं-

वहीं इस पूरे मामले पर अब रजत कपूर ने माफी मांग ली है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''अपनी जिंदगी में मैं एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश करता रहा.. अगर मैंने किसी को भी अपने शब्दों से चोट पहुंचाई है तो वो मुझे मांफ कर दें.. '' इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ''मैं सहे दिल से मांफी मांगता हूं.. मैं दुखी हूं...''

 

बता दें, #MeeToo की मुहिम बढ़ती जा रही है. तनुश्री दत्ता के बाद कई ऐसे मामले सामने आए हैं. हाल ही में फिल्म क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल पर भी उनकी एक सहयोगी ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. इसके अलावा कैलाश खेर पर भी एक महिला ने बदसलूकी का आरोप लगाया है.

DO NOT MISS