Bollywood News

'Batla House' : जॉन अब्राहम की जुबानी, 2008 के विवादित एनकाउंटर की पूरी कहानी

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की अपकमिंग मूवी 'बटला हाउस' (Batla House) सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। क्शन थ्रिलर फिल्म जो ऑपरेशन बटला हाउस से प्रेरित है, जिसमें जॉन अब्राहम 2008 के पुलिस अधिकारी संजीव कुमार यादव का किरदार निभा रहे हैं। ये कहानी दिल्ली पुलिस के 7 सदस्यीय दल के साथ हुए घटनाओं पर आधारित है, क्योंकि उन्हें दिल्ली के जामिया नगर में बटला हाउस इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के कारण विवादित कार्रवाई के लिए विवादों में आए।

फिल्म की रिलीज से पहले, जॉन अब्राहम ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के ए़़डिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी से बात एक्सक्लूसिव बात की। इंटरव्यू के दौरान कहा कि जॉन ने बताया कि किस तरह से फिल्म में उस विवादित एनकाउंटर को फिल्माया गया है।  उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि पहली टीम वोडाफोन एजेंट के रूप में बाटला हाउस के दूसरे माले पर यह देखने गई कि क्या वो लोग वहां मौजूद हैं जिन पर उन्हें सदेंह है। उस घर में   एक-दूसरे से सटे हुए दो दरवाजे थे और जब वो उनके अंदर दाखिल होते हैं तो पाते हैं कि वहां एक शख्य बैठा हुआ है और फिर इमारत से नीचे आकर इस नतीजे पर पहुंचते हैं कि वह वहीं  शख्स है जिनकी उन्हें तलाश थी।

यह भी पढ़ें - फिल्म 'बाटला हाउस' को लेकर कॉफिडेंट दिखे जॉन अब्राहम, कहा- मूवी के जरिए सच तलाशने की कोशिश

बता दें, आडवाणी की आने वाली फिल्म ‘बटला हाउस’ है। फिल्म में जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका में नजर आएंगे। जॉन अब्राहम और आडवाणी इससे पहले फिल्म ‘सत्यमेव ज्यते’ में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म ‘बटला हाउस’ स्वतंत्रता दिवस पर बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होगी। बटला हाउस मुठभेड़ 19 सितंबर, 2008 को हुई थी।

यह भी पढ़ें - 'बाटला हाउस' : जब रियल लाइफ के DCP संजीव कुमार यादव से जॉन अब्राहम ने की मुलाकत, खुले कई राज!

DO NOT MISS