Bollywood News

फिल्म 'बाटला हाउस' को लेकर कॉफिडेंट दिखे जॉन अब्राहम, कहा- मूवी के जरिए सच तलाशने की कोशिश

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की अपकमिंग मूवी 'बटला हाउस' (Batla House) सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। क्शन थ्रिलर फिल्म जो ऑपरेशन बटला हाउस से प्रेरित है, जिसमें जॉन अब्राहम 2008 के पुलिस अधिकारी संजीव कुमार यादव का किरदार निभा रहे हैं। ये कहानी दिल्ली पुलिस के 7 सदस्यीय दल के साथ हुए घटनाओं पर आधारित है, क्योंकि उन्हें दिल्ली के जामिया नगर में बटला हाउस इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के कारण विवादित कार्रवाई के लिए विवादों में आए।

फिल्म की रिलीज से पहले, जॉन अब्राहम ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनका मानना ​​है कि जब लोग फिल्म देखकर बाहर निकलेंगे तो वे विवादास्पद घटना पर बहस करेंगे।

अपकमिंग मूवी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "यह एक पुलिस अधिकारी के बारे में एक कहानी है जिनका शादीशुदा जीवन बरबाद हो जाता है और राजनीति और पुलिस विभाग की चक्कर में फंसकर रह जाता है।  जब आप इस फिल्म से बाहर निकलेंगे, तो आप बहस करेंगे। मेरा मानना ​​है कि उत्तर भारत में बाबरी मस्जिद के बाद बाटला हाउस सबसे विवादास्पद मुद्दे है।

यह भी पढ़ें - 'बाटला हाउस' : जब रियल लाइफ के DCP संजीव कुमार यादव से जॉन अब्राहम ने की मुलाकत, खुले कई राज!

इससे पहले जॉन ने बताया कि वह बहुत शर्मीला और शांत है। वास्तविक जीवन में, वह पुनरावर्ती है। मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने कितने एनकाउंटर किए हैं, तो उन्होंने जवाब में कहा, '75'। जॉन अब्राहम ने आगे कहा कि “उनकी पत्नी फायरब्रांड और मुखर है। उनकी केमिस्ट्री काफी अनोखी और खास है। ”

जॉन ने डीसीपी यादव से मुलाकत के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि “पहले दिन जब हम मिले, मैंने उससे पूछा कि वह किस परिस्थित से गुजर रहे हैं? उस मुलाकत के अगले 6 घंटे में, मैंने बहुत कुछ सीखा। न केवल बॉडी लैंग्वेज बल्कि वह जिस भी परेशानी, पीड़ा से वो गुजरा वह बहुत परेशान करने वाला था। उन्होंने मुझे बताया कि एक ऐसा समय आ गया था जब उनपर गंभीर आरोप लगाए गए तो उन्होंने आत्महत्या करने की सोची थी।  

DO NOT MISS