pc- instagram/
pc- instagram/

Bollywood News

जैकलीन फर्नांडीज के ' चौगांड़ा चैलेंज' की धूम- प्रियंका चोपड़ा , मलाइका अरोड़ा और सोनाक्षी सिन्हा ने यूं किया डांस

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले ट्रैंड कई बार हंसी - मजाक में भी तब्दील हो जाते हैं. किकी चैलेंज के अलावा इन दिनों एक नया चैलेंज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की आगामी फिल्म 'लवयात्री' का गाना 'ढोलिडा' सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है. फिल्म की टीम का ये मानना है कि ये गाना भी गरबा-डांडिया के मौके पर काफी लोकप्रिय होने वाला है. इसलिए तो अब इस गाने पर डांस का चैलेंज सोशल मीडिया पर जमकर चल रहा है. 
 
दरअसल सलमान खान के जीजाजी आयुश शर्मा की फिल्म अभी बड़े स्क्रीन पर आई भी नहीं है और इसके गाने ने बॉलीवुड की सुपर स्टार्स को थिरकने पर मजबूर कर दिया है. यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है और इसके डांस नंबर चौगाड़ा ने नवरात्री के कुछ दिन पहले से ही गरब मी धूम मचा दी है.  इस गाने के बोल और म्यूजिक ऐसा है कि हरकोई भी नाचने को मजबूर हो जाए. 


इस चैलेंज की शुरुआत सलमान खान ने की जिसके जिसके बाद इसे फॉलो किया उनके भाई की पूर्व पत्नी मलाइका खान अरोड़ा ने, मलाइका के बाद इस डांस चैलेंज को स्वीकार किया जैकलीन फर्नांडीज ने.  अब इस चैलेंज को फॉलो  करने वालो कि फेहरिस्त में प्रियंका चोपड़ा और दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हां भी शामिल हो गई है. 


आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की आगामी फिल्म 'लवयात्री' का गाना 'ढोलिडा' और 'रंगतारी' रिलीज हुआ तो यह दर्शकों के बीच ऐसा छाया कि यूट्यूब के टॉप ट्रेंड पर पहुंच गया. 'लवायात्री' फिल्म के 'रंगतारी' ने 'कन्या वेस्ट' और 'मारून 5' को मात देकर यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गीत का खिताब अपने नाम कर लिया था. हनी सिंह ने मीडिया को बताया था कि 'रंगतारी' ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड बनाया है.


हांलाकी इस फिल्म के ट्रेलर में आयुष शर्मा काफी मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म में भावुक सीन भी है. 


 

DO NOT MISS