Bollywood News

जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर पर लगाए बेहद ही चौकाने वाले आरोप - देखें VIDEO

Written By Ankita Tiwari | Mumbai | Published:


फिल्मी दुनिया में लगभग 3 दशक तक अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले जैकी श्रॉफ ने हाल ही में रिपब्लिक के साथ अपनी ज़िन्दगी के कई पहलू पर खुल कर बात की।

 करीब 150 फिल्मों का हिस्सा होने के बाद जैकी श्रॉफ हाल ही में डिजिटल दुनिया में अपने सफ़र की शुरुआत कर चुके हैं। जैकी आजकल वेब सीरीज  'क्रिमिनल जस्टिस' में पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आ रहे हैं। जहां एकतरफ जैकी दादा पंकज त्रिपाठी की दिल खोल के तारीफ़ करते नजर आए, वहीं अपने पुराने साथी अनिल कपूर के बारे में भी जैकी श्रॉफ ने खुल कर बात की।

 
"अनिल कपूर फिल्मों में हमेशा मेरे छोटे भाई का रोल अदा करते हैं । मुझसे बड़े हैं पर दिखते छोटे हैं । वो  हमेशा मुझे ऐसा रोल देते हैं जो 2o प्रतिशत हो और वह खुद 80 प्रतिशत करें और वो मुझे यह बताते भी हैं कि ये तुम्हारा रोल है काफी अच्छा है, हालांकि मेरे रोल से थोड़ा छोटा है, लेकिन मेरे रोल से फिर भी स्ट्रांग है और मैं हमेशा उनके मुताबिक दिया गया रोल कर लेता हूं। मैं उसकी बात ‘परिंदा’ फिल्म से सुनते आया हूं। हमने परिंदा, राम लखन जैसी बहुत सारी पिक्चर  साथ में की हैं।"

 जैकी श्रॉफ के लिए 2019 काफी महत्वपूर्ण साबित होगा, इस साल वो 'रॉ', 'भारत' और 'प्रस्थानाम' जैसी फिल्मों का हिस्सा होंगे। जहां तेलुगु फिल्म प्रस्थनाम में जैकी श्रॉफ लगभग एक दशक के बाद संजय दत्त के साथ काम करेंगे, वहीं संजय के साथ अपनी केमिस्ट्री को लेकर जैकी दादा बोले,"संजू बाबा के साथ तो हम लोगों का यही रहता है कि ये डायलॉग बहुत लंबा है तुम ही बोलदो, ये हम दोनों की अंडरस्टैंडिंग है, फिल्म के पहले से एक दूसरे को जानते हैं बहुत सारी पिक्चर की है साथ में, जैसे 'खलनायक', 'मिशन कश्मीर', कभी कोई फिल्म चली तो कभी नहीं चली पर इससे हमारी दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ा। मैं सबको प्यार करता हूं और सभी मुझे भी इज्ज़त और प्यार देते हैं।
 


वहीं 'भारत' में वे सलमान के साथ दिखेंगे और  सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान के  पिता के किरदार में दिखेंगे। बता दें, 'भारत' इस ईद पर नज़दीक़ सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

DO NOT MISS