Bollywood News

हार्दिक- नताशा की सगाई पर उर्वशी रौतेला का ऐसा रिएक्शन , इंटरनेट यूजर्स का जीत लिया दिल

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने नए साले के मौके पर अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। सर्बिया की एक्ट्रेस नतासा स्टांकोविच के साथ सगाई की जानकारी दी है। 

उन्होंने बधुवार को अपने इंस्टग्राम पर नतासा के साथ एक फोटो शेयर करते हुए अपने सगाई के बारे में जानकारी दी। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर नताशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी रिंग दिखा रहीं हैं। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने लिखा, मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान।'' 

जिसके बाद से ही उनको सगाई की बधाइयां आनी शुरू हो गई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ अन्य दिग्गजों ने भी हार्दिक को उनकी जिंदगी के इस नए सफर के लिए ढेर सारी बधाई दी। 

लेकिन इन सब के बीच एक शख्स की बधाई ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा. वो थी हार्दिक पांड्या की "पूर्व प्रेमिका" बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, जिन्होंने हार्दिक पांड्या और नताशा को सगाई की ढेर सारी बधाई दी, साथ ही कहा कि अगर उन्हें किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "हार्दिक पांड्या, आपको सगाई पर ढेर सारी बधाइयां. आपका यह रिश्ता हमेशा खुशियों और प्यार से भरपूर रहे. आपकी सगाई पर मैं आप दोनों की अच्छी जिंदगी की कामना करती हूं. अगर आपको किसी भी चीज की जरूरत होगी तो मैं हमेशा मौजूद हूं."


हार्दिक के परिवार के लिए नतासा के करीब होने की रिपोर्ट भी हाल ही में सामने आई थी, जब 11 अक्टूबर को हार्दिक पांड्या के लिए नतासा का जन्मदिन पोस्ट अफवाहों पर बढ़ाने का मुख्य कारण बना।  अभिनेत्री ने लिखा था, “मेरे सबसे अच्छे दोस्त के लिए यह वर्ष आपके लिए एक रोलर कोस्टर की सवारी जैसा रहा है। बहुत सी शानदार चीजें होती हैं और कुछ ऐसी नहीं होती जो निश्चित रूप से आपको मजबूत बनाती हैं।

DO NOT MISS