Bollywood News

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की लड़ाई में ‘बहन’ रंगोली चंदेल भी हुई शामिल

Written By Press Trust of India (भाषा) | Mumbai | Published:

 बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच तीन साल पहले शुरू हुई जुबानी जंग बुधवार को उस समय एक बार और बढ़ गई जब कंगना की बहन ने एक विवादास्पद ट्वीट कर दिया।

कंगना की बहन रंगोली चंदेल का दावा है कि ऋतिक रोशन की बहन सुनैना के साथ उनका परिवार ठीक तरह से व्यवहार नहीं कर रहा है। इस ट्वीट पर टिपप्णी के लिए रोशन परिवार से लगातार संपर्क की कोशिश करने के बाद भी अब तक बात नहीं हो पाई।

चंदेल अपनी अभिनेत्री बहन की तरफ से सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहती हैं। चंदेल ने अपना पहले वाला दावा दोहराया कि सुनयना उनके संपर्क में थीं और कंगना से मदद की भी मांग की थी।

ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने कहा कि वह रोशन परिवार का हिस्सा रही हैं और इसके आधार पर वह जानती हैं कि सुनैना काफी प्यारी, लोगों का ख्याल रखने वाली हैं और अभी दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों में हैं क्योंकि उनके पिता एक बड़ी स्वास्थ्य समस्या से गुजर रहे हैं और उनकी मां अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं।

खान ने कहा कि एक परिवार के कठिन समय का ख्याल रखा जाना चाहिए क्योंकि प्रत्येक परिवार इस तरह के संकट से गुजरता है। 

उन्होंने कहा कि उन्हें यह कहने की जरूरत थी क्योंकि वह लंबे समय तक इस परिवार का हिस्सा रही हैं।

मंगलवार को सुनैना के ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट हुआ, ‘‘ मैं कंगना का समर्थन करती हूं।’’ हालांकि इस हैंडल पर ब्लू टिक (आधिकारिक) नहीं है।

इसके साथ ही उस हैंडल पर यह भी लिखा था, ‘‘ मेरा नर्क में जीना बरकरार है और अब मैं थक चुकी हूं।’’ 


 

DO NOT MISS