Bollywood News

‘गुलाबो सिताबो’ : अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना लेकर आये हैं एक अनोखी कहानी, देखें मजेदार ट्रेलर

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म में मकान मालिक और उसके किराएदार की मजेदार जुगलबंदी देखने को मिलेगी। फिल्म में दोनों अभिनेताओं का कभी ना देखे जाने वाला अवतार नजर आ रहा है।

फिल्म की कहानी

लखनऊ में सेट हुई इस कहानी में एक बूढ़ा मकान मालिक मिर्ज़ा (अमिताभ) होता है जो अपने चालाक किराएदार बांके (आयुष्मान) से पीछा छुड़ाना चाहता है। उसे अपनी हवेली बेचने का विचार आता है लेकिन इतने सालों के लगाव के कारण वह इसे बेच नहीं पाता। साथ ही वह बूढ़ा और अकेला होता है। ऐसे में बांके उसकी हवेली हथियाने के लिए तरह तरह के पापड़ बेलता है।

लेकिन कब ये खट्टी-मीठी नोकझोंक प्यार में बदल जाती है पता ही नहीं चलता। मिर्ज़ा अकेला है और उसका कोई बेटा नहीं है, उसी तरह बांके का भी कोई बाप नहीं है। धीरे धीरे दोनों के बीच एक अटूट रिश्ता बन जाता है।

ट्रेलर देखने में काफी शानदार लग रहा है। अमिताभ ने फिल्म में अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है जो सफल होता दिख रहा है। आयुष्मान ने भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। साथ ही सहायक कलाकार विजय राज और ब्रिजेंद्र काला ने भी अच्छा काम किया है।

आयुष्मान ने पहले अपने बयान में कहा था-“गुलाबो सिताबो मेरे लिए एक स्पेशल फिल्म है। इसने मुझे ‘विक्की डोनर’ के बाद अपने गुरु शूजित दा के साथ फिर काम करने का मौका दिया। आज मैं जो कुछ भी हूं, उनकी वजह से हूं और मुझे खुशी है कि उन्होंने मुझे फिर से अपने विजन का हिस्सा बनाया।“

“साथ ही फिल्म के जरिये मुझे पहली बार मिस्टर अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला है और ये मेरे लिए बड़ी बात है। मेरा सपना सच हो गया। मेरे मन में कई सालों से उनके साथ काम करने की इच्छा थी जो शूजित दा ने पूरा कर दी। मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा।”

फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। पहले फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे डिजिटल रिलीज़ मिलेगी। फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज़ हो रही है।

साक्षी बंसल की रिपोर्ट