Still From Trailer
Still From Trailer

Bollywood News

रिलीज़ हुआ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ का ट्रेलर, देखिये सीधे-साधे लेखक की टेढ़ी-मेढ़ी कहानी

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की डिजिटल फिल्म ‘घूमकेतु’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर में एक महत्वकांशी लेखक और एक आलसी पुलिसवाले की मजेदार कहानी दिखाई गयी है।

नवाज़ुद्दीन फिल्म में घूमकेतु नामक लेखक की भूमिका निभा रहे हैं जबकि पुलिसवाले के किरदार में नजर आयेंगे अनुराग कश्यप। ट्रेलर देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है। इसकी शुरुआत होती है घूमकेतु से जो अपनी स्क्रिप्ट अपनी संतो बुआ (ईला अरुण) को सुनाता है लेकिन उसकी बुआ स्क्रिप्ट सुनते ही उसे रिजेक्ट कर देती है। फिर घूमकेतु अपनी किस्मत चमकाने मुंबई आ जाता है जहां उसे बहुत संघर्ष करना पड़ता है।

फिर एंट्री होती है अनुराग कश्यप की जो एक भ्रष्ट पुलिसवाले बदलानी की भूमिका निभा रहे हैं। उन्हें घूमकेतु को ढूंढने का काम मिला है। उन्हें 30 दिन की मौहलत मिलती है, साथ ही घूमकेतु के पास भी खुद को साबित करने के लिए केवल 30 दिन होते हैं। और तब शुरू होता है दोनों के बीच मजेदार चोर-पुलिस का खेल। दिलचस्प बात तो ये है कि दोनों पड़ोसी होते हैं और उन्हें इस बात की भनक तक नहीं होती।

ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इस फिल्म में दर्शकों के मनोरंजन के लिए काफी ट्विस्ट और टर्न्स रखे गए हैं। ट्रेलर में अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा और चित्रांगदा सिंह की भी झलक दिख रही है। ये चारों इस फिल्म में कैमियो करते दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ेंः ‘घूमकेतु’ टीज़र: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप लेकर आये हैं एक मजेदार कहानी, देखे वीडियो

फिल्म का निर्देशन पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने किया है जबकि निर्माण फैंटम फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। फिल्म में नवाज़ुद्दीन और अनुराग के अलावा रागिनी खन्ना, ऋचा चड्ढा और रघुवीर यादव भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। ये फिल्म जी5 प्रीमियम पर 22 मई को रिलीज़ होगी। फैंस ट्रेलर को शानदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान, नवाज़ुद्दीन ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपने करियर में कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया और उन्हें फिल्म की शूटिंग करने में बहुत मजा आया था। उन्होंने कहा कि ‘घूमकेतु’ की कहानी बहुत दिलचस्प है जो लोगों का खूब मनोरंजन करेगी।

साक्षी बंसल की रिपोर्ट