Bollywood News

कंगना रनौत और पत्रकार के बीच हुई बहस को लेकर एकता कपूर ने मांगी माफी, दिया ये बयान

Written By Press Trust of India (भाषा) | Mumbai | Published:

एकता कपूर के बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स ने ‘‘जजमेंटल है क्या’’ फिल्म के प्रचार संबंधी कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत की पीटीआई के एक पत्रकार के साथ हुई बहस को लेकर बुधवार को माफी मांगी।

बैनर ने एक बयान में कहा कि वह माफी मांगना चाहता है क्योंकि ‘‘यह अप्रिय घटना’’ रविवार को उसके कार्यक्रम में हुई। बयान में कहा गया, ‘‘हमारी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की अभिनेत्री और पत्रकार जस्टिन राव के बीच सात जुलाई, 2019 को फिल्म के गीत के लॉन्च के मौके पर हुई बहस के बारे में काफी कुछ कहा जा रहा है। यह दुर्भाग्यूपूर्ण है कि कार्यक्रम में यह सब हुआ।’’ 

बयान में कहा गया, ‘‘इसमें शामिल लोगों का अपना-अपना दृष्टिकोण है लेकिन यह हमारी फिल्म के समारोह में हुआ, इसलिए हम निर्माता होने के नाते माफी मांगते हैं और इस अप्रिय घटना के लिए खेद प्रकट करते हैं। हम यह कहना चाहते हैं कि हमारा इरादा किसी की भावनाओं का अपमान करना या किसी को दु:ख पहुंचाना नहीं था।’’ 

‘बालाजी टेलीफिल्म्स’ ने यह भी उम्मीद जताई कि मीडिया ‘‘इस घटना की वजह से इस फिल्म को बनाने में लगे टीम प्रयास को प्रभावित नहीं होने देगा’’। यह बयान ऐसे समय में आया है जब एक दिन पहले ‘एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया’ ने कपूर से मुलाकात करके कंगना का बहिष्कार करने के अपने फैसले के बारे में बताया था। 

बैठक में मौजूद रहे पत्रकारों ने बताया था कि गिल्ड के सदस्यों ने एकता और कंगना से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा है। प्रतिनिधिमंडल ने एकता को लिखे पत्र में कहा, "हमने एक गिल्ड के रूप में कंगना का सामूहिक रूप से बहिष्कार करने और उन्हें मीडिया कवरेज नहीं देने का फैसला किया है।" 

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि बहिष्कार का फिल्म और उसकी बाकी टीम पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। गिल्ड के सदस्यों ने कहा कि फिल्म के प्रमोशन के लिए बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में कंगना ने पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के सवाल को बीच में ही काटते हुए कहा कि वह उन्हें "बदनाम करने के लिए अभियान" चला रहे हैं।

इस दौरान कंगना ने राव पर उनकी फिल्म "मणिकर्णिका" को लेकर नकारात्मक लेखन का भी आरोप लगाया था। पत्रकार ने इन आरोपों और अभिनेत्री के इन दावों से इनकार किया था कि उन्होंने कंगना को व्यक्तिगत रूप से संदेश भेजे और वैनिटी वैन में उनके साथ तीन घंटे बिताए। पत्रकार ने कहा कि वह अभिनेत्री से एक साक्षात्कार के लिए कुछ देर मिले थे और किसी प्रकार के संदेश नहीं भेजे गए।

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर कहा कि अभिनेत्री माफी नहीं मांगेंगी।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैं एक बात का वादा करती हूं कि कंगना माफी नहीं मांगेंगी।’’ 

उन्होंने पत्रकारों को राष्ट्रविरोधी बताया।

‘जजमेंटल है क्या’ में कंगना के साथ राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं और फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।
 

DO NOT MISS