taapse/instagram
taapse/instagram

Bollywood News

क्या तापसी पन्नू ने पीएम मोदी की ‘9 बजे 9 मिनट’ वाली अपील का उड़ाया था मजाक? जानिए अभिनेत्री का जवाब

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

पीएम नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल को देशवासियों से रात 9 बजे 9 मिनट तक घर की लाइट्स बंद करके दीया और मोमबत्ती जलाने की अपील की थी। जबकि ज्यादातर बॉलीवुड सितारों ने उनका समर्थन दिया, वही मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कटाक्ष करते हुए ट्विटर पर लिखा था-“नया टास्क आ गया है।”

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, तापसी से पूछा गया-“पिछले महीने पीएम नरेंद्र मोदी ने एक टास्क दिया था और आपने उसका स्वागत करते हुए एक ट्वीट लिखा था- New task is here! Yay yay yayy! आपके इस ट्वीट का अर्थ यह निकाला गया कि आपने उनके द्वारा दिए गए टास्क का मज़ाक उड़ाया है. आपको लगता है कि लोगों ने इसका गलत अर्थ निकाला?”

अभिनेत्री ने जवाब दिया-“कहा जाता है कि आपकी जैसी प्रवृत्ति होगी आपका नज़रिया और सोच वैसी ही होगी। मैंने तो ख़ुश होकर लिखा था , क्योंकि वो मेरी प्रवृत्ति है , बाक़ी सबने अपनी प्रवृत्ति के हिसाब से जो मन किया लिखा।​​​​​“

इस दौरान, तापसी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। वह बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बोई को डेट कर रही हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान ये स्वीकार किया था कि उनकी लाइफ में कोई ‘स्पेशल इंसान’ है जिनके बारे में उनका परिवार भी जानता है।

उन्होंने कहा कि उनकी ज़िन्दगी में कोई स्पेशल इंसान है लेकिन वह उनके बारे में बात नहीं करना चाहती। उन्होंने बताया कि अगर वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करेंगी तो सारा ध्यान उसी पर चला जाएगा जो वह नहीं चाहतीं। उन्होंने कहा कि वह आज जो कुछ भी हैं अपनी मेहनत की वजह से हैं और वह इसके साथ समझौता नहीं करना सकती। उन्हें डर है कि अगर वह अपने रिश्ते के बारे में बात करेंगी तो एक अभिनेत्री के रूप में उनकी छवि खराब हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: तापसी पन्नू ने की अपनी लव लाइफ पर बात, कहा-‘मेरी ज़िन्दगी में कोई स्पेशल इंसान है’

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री आखिरी बार फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आईं थीं। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी. फिल्म कुछ दिन पहले अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई थी जिसके बाद वे फिर चर्चा में आ गयी।

इसके बाद वह विनिल मैथ्यू की मर्डर-मिस्ट्री ‘हसीना दिलरुबा’ में नजर आएंगी. उन्होंने राहुल ढोलकिया की ‘शाबाश मिट्ठू’, आकाश भाटिया की ‘लूप लपेटा’ और रोनी स्क्रूवाला की ‘रश्मि रॉकेट’ भी साइन कर ली है।

ये भी पढ़ें: तापसी पन्नू और ‘बदला’ के निर्देशक सुजॉय घोष के बीच हुई बहस, अभिनेत्री ने कहा-‘खबरदार...’

साक्षी बंसल की रिपोर्ट