Bollywood News

ध्वनि के 'वास्ते' ने बनाया 200 मिलियन व्यूज़ का रिकॉर्ड, फिर ऐसे किया सेलिब्रेट

Written By Ankita Tiwari | Mumbai | Published:

ध्वनि भानुशाली संगीत जगत की जानी मानी हस्तियों में शामिल ही चुकी हैं। अपनी प्रतिभा के दम पर ध्वनी ने कई हिट गाने जैसे 'ले जा रे','मैं तेरी हूं, दिलबर, से दर्शकों के दिल पर अपनी छाप छोड़ी है।

उनके हाल ही में रिलीज़ हुए गाने  'वास्ते' ने रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी, जहां इस गाने ने 7 दिनों में 50 मिलियन व्यूज़ पाकर यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया, वहीं हाल ही में एस सॉन्ग ने 200 मिलीयन व्यूज का एक विशाल रिकॉर्ड बनाया।

इस कामयाबी को सेलिब्रेट करने के लिए हाल ही में ध्वनि के पिता विनोद भानुशाली ने मुंबई के पांच सितारा में एक पार्टी रखी। इस पार्टी में गाने की पूरी स्टार कास्ट शमिल हुई, साथ ही गुलशन कुमार के पुत्र और टी सीरीज के  मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ध्वनि की इस खुशी में शामिल हुए I कम उम्र में ऐसा रिकॉर्ड कायम करने वाली ध्वनि पहली गायिका हैI

पार्टी में ध्वनि भानुशाली ने फ़िर से अपनी सुरीली आवाज़ का जादू बिखेरा। 

इस गाने को ध्वनि भानुशाली और निखिल डिसूजा ने अपनी आवाज दी है और यह यूट्यूब के टॉप ट्रेंडिंग वीडियो में अपनी जगह बनाए हुए हैं । गौर करने वाली बात ये है कि ध्वनी ने इस गाने में आवाज़ के साथ- साथ खुद परफॉर्म भी किया है।

इससे पहले ध्वनि के 'ले जा रे' ने भी यूट्यूब पर रिलीज होते ही धूम मचाई थी। इतनी कम उम्र में इतनी कमियाबी हासिल कर ध्वनी ने अपने माता पिता का नाम रोशन किया है। 

ध्वनि अपनी सिंगिंग करियर के साथ साथ अपनी पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान देती हैं।ध्वनि  फिलहाल कॉलेज में है और मीडिया हाउस से बात करते वक़्त उन्होंने कहा कि वो संगीत की दुनिया में कदम रखने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती थी, लेकिन उनके करियर की शुरुआत जल्दी हो गई। 

हालांकि वे अपने उभरते हुए करियर और अपनी पापुलैरिटी से बेहद खुश हैं। जब भी उन्हें प्रोमोशन और रिकॉर्डिंग के बीच समय मिलता है वो सरा वक़्त अपनी पढ़ाई को देती हैं ताकि वो अपने पेपर में अच्छे नंबर लाए।

विनय सप्रू और राधिका राव द्वारा निर्देशित इस गीत को अराफात महमूद ने लिखा है। इस संगीत की रचना तनिष्क बागची ने की हैI

DO NOT MISS