Bollywood News

डिजाइनर सब्यसाची ने शेयर की दीपिका की फोटो, इस वजह से हो गए ट्रोल ..

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

भारत से दूर इटली में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह की धूमधाम से शादी हुई. इन दोनों की शादी की फोटो का सबको काफी ज्यादा इंतजार भी करना पड़ा था. दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की फोटो को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया. वहीं अब बुधवार को भारत के बेंगलुरु में उनका रिसेप्शन हुआ. वहीं दीपिका की रिसेप्शन वाली शानदार फोटो को फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. सब्यसाची को पता भी नहीं था कि उनके द्वारा शेयर की गई फोटो को लोग ट्रोल करने लगेंगे.

सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की थी उससे कई लोग खफा हो गए और सब्यसाची को खरी खोटी सुनाने लगे. कई लोगों ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए दीपिका के हेयरस्टाइल को अनुष्का शर्मा से मिलता जुलता बताया.

एक यूजर ने लिखा, 'सब्यसाची, कृप्या करके इनका हेयर स्टाइल बदलवा दीजिए. दीपिका के खुले बाल काफी सुंदर लगते हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, सब्यसाची का ये फ्लॉप हेयर स्टाइल है.

जहां एक तरफ लोग इस फोटो की बुराई कर रहे थे वहीं कई लोगों ने दीपिका के इस फोटो की जमकर तारीफ की. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 'आप लोग नकारात्मक मत फैलाइए.'

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब लोगों ने सब्यसाची को ट्रोल किया हो. इससे पहले भी लोगों द्वारा सभ्यसाची को ट्रोल किया गया था. बता दें, सब्यसाची ने दीपिका के द्वारा शादी पर पहनी गई साड़ी को खुद की डिजाइन की हुई साड़ी बताया था जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल किया. हालांकि विवाद बढ़ता देख बुधवार को सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पर कहा था कि दीपिका द्वारा शादी में पहनी गई साड़ी उनकी मां ने उपहार में दिया था. 

सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'कोंकणी परंपरा के मुताबिक दुल्हन को शादी के लिए उसकी मां साड़ी देती है. दीपिका की शादी की साड़ी उनकी मां उज्जला पादुकोण ने हमें दी थी. हमें पता चला है कि यह साड़ी बेंगलुरु के अंगदी गैलेरिया से खरीदी गई थी. हम इसके लिए उन्हें भी क्रेडिट देना चाहते हैं.'

 

DO NOT MISS