Bollywood News

दिल्ली : PM मोदी ने प्रियंका-निक के रिसेप्शन में की शिरकत, देखें PHOTO

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस की काफी धूम-धाम से शादी के बाद आज देश की राजधानी दिल्ली में रिसेप्शन का आयोजन चल रहा है. रिसेप्शन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिरकत की है. 

रिपब्लिक टीवी के हाथ लगी तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रियंका-निक के रिसेप्शन में उन्हें आशीर्वाद देने पहुंचे. खबरों की मानें तो आज राजधानी में 8 बजे से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रिसेप्शन का जश्‍न शुरू हुआ. 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रियंका और निक की रिसेप्शन पार्टी में काफी जिंदादिली अंदाज में शिरकत किया.

प्रियंका और निक अपने शादी के रिसेप्शन में एक दूसरे का हाथ थामें स्टेज पर पहुंचे और दोनों की खूबसूरत जोड़ी को देखकर सभी मेहमान खुश हो गए. अपने रिसेप्शन में दोनों ये कपल रॉयल लुक में नजर आए. प्रियंका क्रीम कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत दिखीं, तो वहीं निक जोनस ब्लू सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं. शादी के बाद रिसेप्शन में प्रियंका-निक का जलवा काफी तेजी से बिखर रहा है. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#priyankachopra #nickjonas #weddingreception ❤️ #delhi #priyankakishaadi @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#priyankachopra #nickjonas #weddingreception ❤️ #delhi #priyankakishaadi @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रिसेप्शन की तस्वीरों में दोनों ही काफी रोमांटिक मिजाज में दिखाई दे रहे हैं. निक और प्रियंका एक शानदार कपल के तौर पर काफी खूबसूरत लग रहे हैं. प्रियंका ने अपने रिसेप्शन के दौरान क्रीम कलर का लहंगा और निक ने नीले रंग का कोट-पैंट पहन रखा है.

बता दें, प्रियंका और निक ने क्रिश्चियन और भारतीय रीती रिवाज़ से शादी की है. अपने शादी के मौके पर दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे थे. दोनों रीति रिवाज से सामने आई तस्वीरों में इनकी शादी के खूबसूरत लम्हे को देखा जा सकता है. इनकी तस्वीरें देख ऐसा कहा जा सकता है कि इस जोड़ी को वाकई इनकी जोड़ी बेहद की लाजवाब है.

DO NOT MISS