Bollywood News

दीपिका पादुकोण ने रोते हुए बताया अपने डिप्रेशन के दिनों की कड़वी सच्चाई, VIDEO देखकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

बॉलीवुड की अदाकारा दीप‍िका पादुकोण अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन हाल ही में दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसने सबको हैरान कर दिया है. 

अदाकारा दीपीका  पादुकोण ने अपने फेसबुक पेज पर यह वीडियो शेयर किया है उन्होंने इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने अपने जीवन की एक कड़वी सच्चाई से अपने फैंस को रुबरु करवाया है . दीपिका ने इस वीडियो को अपने  डिप्रेशन वाले दिनों को याद करते हुए अपनी दास्तां बयां की हैं . 

उन दिनों के दर्द को बंया करते हुए अदाकारा के आंखों से आंसू निकल रहे हैं और उनकी रुंधी आवाज सुनकर आपके आंखों से आंसू आ सकते हैं. दीपिका पादुकोण के मुताबिक, एक वक्त ऐसा था जब उनका किसी से बात करने और मिलने मिलाने का मन नहीं करता था. वह हर रोज सुबह उठने से पहले सहम जाती थी . अलार्म की आवाज बजते ही उन्हें डर लगने लगता था. वह बताती है कि उन्हें हर दिन सुबह उठना पसंद नहीं था हमेशा जहन में एक डर बना हुआ रहता था. उनके साथ क्‍या हो रहा है ये बात भी उन्‍होंने किसी को नहीं बताई . उन्‍हें इस बात का अंदेशा था कि कोई उन्‍हें समझेगा भी या नहीं.

दीप‍िका कहती हैं- 'मेरी हालत अंदर से कुछ होती थी लेकिन मुझे मुस्‍कुराना होता था, लोगों से मिलना होता था, बात करना होता था. लेकिन ये सब बहुत मुश्‍किल था. लोग मेरे चेहरे के भाव को देखकर मुझे समझते थे . ' 

अदाकार ने वीड‍ियो के माध्‍यम से बताया कि ड‍िप्रेशन का दौर बेहद बुरा था . मैं लोगों से घ‍िरी होती थी तो मुझे असहज लगता था. मैं सोचती हूं कि काश मुझे कोई उस ड‍िप्रेशन से जल्‍दी बाहर लाया होता. लेकिन जिस दिन मुझे ड‍िप्रेशन का मतलब समझ आया, मुझे बाहर आना आसान हो गया . 

बता दें कि दीप‍िका जल्‍द ही फिल्म राजी की डायरेक्टर मेघना गुलजार की अगली फिल्म में नजर आएंगी. इस फ‍िल्‍म की तैयारी शुरू कर दी गई है. ये फिल्म तेजाब हमले की शिकार महिला लक्ष्‍मी अग्रवाल की कहानी होगी. इसमें दीप‍िका लक्ष्‍मी का किरदार निभायेंगी.

 

DO NOT MISS