Bollywood News

दीपिका- रणबीर का अनोखा इनविटेशन कार्ड- रिसेप्शन में गिफ्ट ना लेकर आएं मेहमान, इस NGO को दें दान...

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी अब परवान चढ़ चुकी है और बुधवार को होने वाली इस हाईप्रोफइल शादी के लिए इटली के लेक कोमो के विला दे बलबियानेलो (villa del balbianello) भी सजा चुका है. इसके बाद मुंबई के ग्रांड हयात में 28 नवबंर को रिसेफ्शन रखा गया है. रिसेप्शन के लिए इस खूबसूरत कपल ने अपने दोस्त और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों को इनविटेशन कार्ड भेजा है, लेकिन इस इनविटेशन कार्ड में कुछ ऐसा भी है जिसकी वजह से ये कार्ड का सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर और दीपिका ने ऐलान किया है कि वो मेहमानों से कोई गिफ्ट नहीं लेंगे बल्कि उसकी जगह दीपिका पादुकोण के लिव लव लाफ फाउंडेशन में दान कर सकते हैं. बता दें, यह फाउंडेशन मेंटल हेल्थ के विषय को लेकर समर्पित है.

मीडिया में इस बात की भी चर्चा है कि शादी में 30 के करीब मेहमान हिस्सा ले सकते हैं. ऐसे में मेहमानों के नाम को लेकर कयासों का भी दौरा जारी है. बता दें, इटली  में शादी होने के बाद बेंग्लूरू और मुंबई में रिशेप्शन है. 

'पद्मावत' फिल्म की अभिनेत्री दीपिका और विलेन रणवीर सिंह ने जबसे शादी की घोषणा की उन्होंने खूब सुर्खिया बंटोरी है. बता दें इन दोनों ने संजय लीला भंसाली की तीन बैक-टू-बैक फिल्मों में एक साथ काम किया था. इन सबके बीच सबसे खास बात तो ये है कि 15 नवंबर को उनकी शादी का दिन है. इसी दिन उनकी पहली फिल्म 'राम लीला' के पांच साल पूरे हो रहे हैं.

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण ने भी अपनी शादी के निमंत्रण पत्र की एक तस्वीर पोस्ट करके लोगों से आशीर्वाद की कामना की. दीपिका ने अपनी शादी के बारे में कहा है, "हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर को तय हुई है. इतने सालों में आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी है और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. बहुत सारा प्यार, दीपिका और रणवीर"

DO NOT MISS