Bollywood News

मजदूरों के 'मसीहा' बने सोनू सूद, ट्वीट कर लिखा- पैदल क्यों जाओगे, नंबर भेजो

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

कोरोना महामारी का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कई मजदूर अपने घरों की ओर लौटना चाह रहे हैं। ऐसे में कई लोग उनकी मदद के लिए सामने आ रहे हैं। इनमें फिल्म एक्टर सोनू सूद का भी नाम है। जब से देश कोरोना महामारी से जूझ रहा है तब से ही सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं। अभी तक उन्होंने कई लोगों को बसों के जरिए उनके घर तक पहुंचाया है। ऐसे में लोग ट्वीट करके उनसे मदद मांग रहे हैं और सोनू उन्हें रिप्लाई करके उनकी मदद कर रहे हैं। 

एक शख्स जिसने ट्विटर पर अपना नाम मंटू लिख रखा है उन्होंने सोनू को ट्वीट करते हुए लिखा, 'सोनू सूद भाई हमलोग 16 दीन से पुलिस चौकी का चक्कर लगा रहे हैं लेकिन हम लोगों का काम नहीं हो रहा.. हम लोग धारावी में रहते हैं बिहार जाना है।'

इस ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने लिखा, 'भई चक्कर लगाना बंद करो और Relax करो। दो दिन में बिहार में अपने घर का पानी पियोगे। details भेजो❣'

ऐसे कई लोगों ने ट्विटर पर सोनू सूद से मदद मांगी और उन्होंने किसी को भी निराश नहीं किया। उन्होंने हर एक ट्वीट का जवाब देते हुए मदद का हाथ बढ़ाया। सोनू पर सोशल मीडिया पर पॉजिटिव मीम भी बन रहे हैं और सोनू खुद उन मीम्स को ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं।

हाल ही में सोनू सूद ने कई मजदूरों को बसों के जरिए बिहार, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक तक उनके गांव भेजा है। उन्होंने अपना होटल भी क्वारंटाइन के लिए स्वास्थ्य सेवाओं में लगे स्वास्थ्य कर्मियों के लिए दिया है। वही सोनू सूद के काम की तारीफ चारों ओर हो रही है। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में ‘अम्फान’ के मृतकों की संख्या 85 हुई; बिजली, पानी की आपूर्ति को लेकर प्रदर्शन