janhvikapoor/instagram
janhvikapoor/instagram

Bollywood News

बोनी कपूर के घर से निकला एक कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्वारंटाइन

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

केंद्र सरकार द्वारा सख्त दिशा-निर्देशों के बाद भी देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में, बॉलीवुड निर्माता बोनी कपूर ने खुलासा किया है कि उनके घर रहने वाले 23 साल का सहायक चरण साहू कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

बोनी कपूर लोखंडवाला स्थित ग्रीन एकर्स सोसाइटी में अपनी दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ रहते हैं। ख़बरों के अनुसार, उनके सहायक की तबियत शनिवार शाम से ही खराब चल रही थी। जब उसकी जांच कराई गयी तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। सोसाइटी अथॉरिटीज को सूचना दे दी गयी है जिन्होंने इसकी जानकारी बीएमसी को दी। कपूर को अपनी दोनों बेटियों संग होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। जान्हवी ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पिता बोनी कपूर का एक आधिकारिक बयान साझा किया।

बोनी ने अपने बयान में बताया कि वह और उनके दोनों बच्चे सुरक्षित हैं। जबसे लॉकडाउन शुरू हुआ है, तीनों घर से बाहर नहीं निकले। तीनों अगले 14 दिनों तक होम क्वारंटाइन में रहेंगे। आगे बोनी ने इतनी जल्दी कार्यवाई करने के लिए महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि वह और उनके बच्चे सरकार द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन करेंगे।

उन्होंने आगे उम्मीद जताई कि उनका सहायक जल्द स्वस्थ होकर घर लौट आएगा।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में बहन को परेशान करने का तरीका सिखना है तो देखिए जाह्नवी कपूर का यह वीडियो

देश में कोरोना का कहर

मंगलवार को देश में कोरोना वायरस संक्रमितों का आकड़ा एक लाख पार कर गया जबकि संक्रमण के कारण मरने वालों की संख्या 3,163 पर पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि देश में सोमवार सुबह आठ बजे से लेकर पिछले 24 घंटे में कुल 134 लोगों की मौत हुई और कोविड-19 के 4,970 मामले सामने आए।

मंत्रालय ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 1,01,139 हो गए हैं। 58,802 लोग अब भी संक्रमण की चपेट में हैं जबकि 39,173 लोग स्वस्थ हुए हैं और एक मरीज विदेश चला गया है।

बता दें कि देश में अब तक 3,163 लोग जान गंवा चुके हैं जिसमें सबसे ज्यादा 1,249 लोग महाराष्ट्र के थे। 

ये भी पढ़ें: ‘आखिरी मजदूर को घर पहुंचाकर ही सांस लूंगा’- प्रवासी मजदूरों को बसों से भेजने पर बोले सोनू सूद

साक्षी बंसल की रिपोर्ट