Bollywood News

शबाना आजमी की सलामती की दुआ के लिए उर्वशी ने किया मोदी का ट्वीट 'कॉपी-पेस्ट', यूजर्स का चकराया दिमाग

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुम्बई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर सड़क दुर्घटना में घायल हुई अदाकारा शबाना आजमी की खबर जैसे ही मीडिया में फैली, तो बॉलीवुड जगत के साथ राजनीतिक गलियारों से अदाकारा की सलामती के लिए दुआएं आने लगी। 

इसी कड़ी में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक बार फिर गलत कारणों से सुर्खियों में हैं। इस बार यह शबाना आज़मी के लिए कथित तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट को कॉपी करने का आरोप है। अभिनेत्री पर यह आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर मोदी के ट्वीट एक-एक शब्द कॉपी किया। जिसके बाद ट्वीटर पर हर तरफ चर्चा होने लगी कि अभिनेत्री ने ऐसा क्यों किया?

शनिवार को जब शबाना आज़मी एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं, तो पीएम नरेंद्र मोदी ने इसे 'परेशान करने वाला' बताया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। कुछ घंटों बाद उर्वशी रौतेला ने उसी ट्वीट को कथित तौर पर अपने फीड पर कॉपी कर लिया। नेटिज़न्स इस अधिनियम के अलावा कुछ नहीं थे। जिसके बाद एक बार फिर वो ट्वीटर यूजर्स के निशाने पर आ गई। यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला की सोशल मीडिया पर कंटेंट को लेकर आलोचना हुई है। 2018 में, उसने अपने रिश्ते के बारे में नकारात्मक 'अफवाहों' पर अभिनेत्री गिगी हदीद की पोस्ट को कॉपी करने का आरोप लगा था।

शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, अभिनेत्री की हालत स्थिर

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुम्बई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शनिवार दोपहर सड़क दुर्घटना में घायल हुई अदाकारा शबाना आजमी के कार चालक के खिलाफ तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

इससे पहले कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक एवं सीईओ डॉ. संतोष शेट्टी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया था कि आजमी (69) का इलाज जारी है और अब उनकी हालत ‘‘स्थिर’’ है।

शबाना आजमी को ‘अर्थ’, ‘अंकुर’, ‘पार’, ‘मासूम’ , ‘गॉडमदर’ आदि जैसी फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी के लिए पहचाना जाता है।

DO NOT MISS