Bollywood News

नाना पाटेकर पर तनुश्री दत्ता के लगाए गए आरोपों का सलमान खान ने दिया ये 'जवाब'

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने गुरुवार को एक बार फिर कहा कि 2008 में एक फिल्म के सेट पर अभिनेता नाना पाटेकर ने उनके साथ कई बार छेड़छाड़ की. वहीं नाना पाटेकर ने आरोपों से इनकार किया है जिसके बाद बॉलीवुड के #MeeToo अभियान पर बहस छिड़ गई है. तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुरानी घटना का खुलासा किया है और साफतौर पर नाना पाटेकर का नाम लिया है. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया और अन्य मीडिया मंचों पर इस मामले को लेकर काफी ज्यादा बहस हो रही है लेकिन फिल्म जगत ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है.

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान ने भी इस मामले पर चुप्पी साध ली है. जब सलमान से एक ईवेंट के दौरान इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने गोल-मोल जवाब दिया. जब एक महिला पत्रकार ने सलमान खान से पूछा कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर कई आरोप लगाए हैं.. सलमान आपको नहीं लगता की इंडस्ट्री में होने के नाते आप लोगों को इसपर रिएक्ट करना चाहिए ..वैसे हम देखते हैं इंडस्ट्री से हमेशा वुमन इम्पावरमेंट की बात की जाती है? 

जिसका जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा, ''मुझे इस मामले में कुछ नहीं पता.. मुझे समझने दो जो हुआ है.. आप जो बोल रहे हो मुझे उसके बारे में कुछ नहीं पता ..'' 

इससे पहले सोशल मीडिया पर चर्चा बने इस मुद्दे के बारे में अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे एक्टर से पूछा गया तो उन्होंने भी चुप्पी साध ली. अमिताभ बच्चन ने कहा था, ‘‘मेरा नाम तनुश्री दत्ता नहीं है और मेरा नाम नाना पाटेकर भी नहीं है’’ बता दें, अमिताभ बच्चन 1999 में नाना पाटेकर के साथ फिल्म ‘कोहराम’ में काम कर चुके है.

वहीं आमिर खान ने इस मामले पर कहा कि, कुछ भी कहना उचित नहीं होगा लेकिन जब भी इस प्रकार की घटना होती है तो वह दुखद है.

इसे भी पढ़ें: एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाया सनसनीखेज आरोप, देखें VIDEO

गौरतलब है कि नाना पाटेकर ने इस पूरे मामले पर तनुश्री दत्ता के द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा है कि ''फिल्म के सेट पर लगभग 50 से 100 लोग थे.'' उन्होंने कहा कि वो इस मामले में कानूनी रूप से क्या हो सकता है .. उसे देखेंगे.'' वहीं फिल्म ‘‘हॉर्न ओके प्लीज’’ के निर्देशक राकेश सारंग ने भी नाना पाटेकर की बात का समर्थन किया है.

DO NOT MISS