Bollywood News

डिनर डेट के बाद कैमरे में कैद हुए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, देखें VIDEO

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

हाल ही में अपने रिलेशनशिप की खबरों से सुर्खियां बटोरने वाले कपल अभिनेता अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी 'डिनर डेट' पर कैमरे में कैद हो गए. इस दौरान दोनों ने कैमरे से बचने की लाख कोशिशें की लेकिन अपने डिनर डेट के बाद रेस्तरां से बाहर आते वक्त दोनों कैमरे में कैद हो ही गए.

सभी सवालों से बचते हुए अर्जुन और मलाइका सीधे अपने गाड़ी में जाकर बैठ गए और चलते बने. वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन और मलाइका जैसे ही अपने डिनर डेट के बाद रेस्तरां से बाहर आए उनके चाहने वालों ने उन्हें घेर लिया. रेस्तरां के बाहर लोगों का जमावड़ा लग गया. ढ़ेरों कैमरों के बीच अर्जुन और मलाइका ने निकलने की लाख कोशिशें की.

इस वीडियो में अर्जुन अपने चाहने वालों से बड़ी ही विनम्रता से पेश आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि हर कोई उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब था. इस दौरान अर्जुन ने भी किसी को भी सेल्फी के लिए मना नहीं किया. मलाइका के गाड़ी में बैठने के बाद भी अर्जुन कपूर के चाहने वाले उनके साथ सेल्फी लेते रहें.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

अर्जुन कपूर और ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अब एक-दूसरे के साथ पब्लिकली सामने आ रहे हैं. बता दें, कुछ ही दिन पहले अपनी शादी की ख़बर को लेकर ये दोनों काफी चर्चा में थे. दरअसल कुछ ही दिनों पहले करण जौहर ने अपने शो 'कॉफी विद करण' में भी इस बात को लेकर इशारा किया था कि अगले साल ये दोनों शादी कर सकते हैं. हाल ही में आई खबर की माने तो इन दोनों ने अपनी शादी की तैयारी भी शुरू कर दी है.

 

बता दें, इटली में मलाईका के जन्मदिन के मौके पर भी दोनों को हाथों में हाथ डाले देखा गया था. जिसके बाद ये ख़बर भी आई थी कि इस मौके पर अर्जुन ने मलाइका को अंगूठी पहनाई है. इससे पहले भी कई बार दोनों एक साथ दिख चुके हैं. एक टेलिविजन रिऐलिटी शो में भी अर्जुन और मलाइका हाथों में हाथ डाले नजर आए थे. शो के दौरान दोनों की नजदीकियां उनके बीच की प्यार को बयां कर रही थी. 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों अगले साल अप्रैल में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. इसी बीच यह जोड़ा डिनर डेट पर साथ में दिखा, जिससे इस रिपोर्ट में किए गए दावे सच साबित होते दिखाई दे रहे हैं. 

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा ने कुछ समय पहले ही अरबाज खान से तलाक लिया था. बात ये भी सामने आई है कि उसी के बाद से अर्जुन कपूर और भाईजान यानी सलमान खान के बीच बातचीत भी बंद हो गई. फिलहाल इस बात को लेकर चर्चा जोर-शोर पर है लेकिन आगे क्या होता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

DO NOT MISS