Bollywood News

BIGG BOOS 12: बेघर हुई जसलीन, तो बाहर आते ही अनूप और अपने रिश्ते को लेकर खोले डाले कई राज!

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

बिग बॉस के इस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली सदस्यों में से एक जसलीन मथारू को इस रविवार को इवेक्टेट कर दिया. बता दें, जसलीन और भजन सम्राट अनूप जलोटा बतौर जोड़ी बिग बॉस 12 में एंट्री ली थी. लेकिन अब जब वो घर से बाहर आ गई हैं तो उन्होंने अनूप के साथ रिलेशनशिप में होने से इनकार कर दिया. साथ ही उन्होंने अनूप और अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए हैं .

दरअसल इससे पहले जब अनूप जलोटा ने बिग बॉस का घर छोड़ा था तो उन्होंने जसलीन और अपने रिश्ते को गुरु- शिष्य का रिश्ता बताया था. हालांकि जसलीन ने उस वक्त गुस्सा जाहिर किया था. लेकिन अब उन्होंने भी अनूप जलोटा के सुर में सुर मिलने शुरू कर दिए हैं.

दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस रिश्ते को एक प्रैंक करार दिया.

बिग बॉस के इस सीजन के शुरुआती दिनों से ही ये जोड़ी काफी चर्चा में रही हैं. घर के अंदर उन्होंने कई मौकों पर दोहराया है कि उन दोनों में प्यार का रिश्ता है. लेकिन अब घर के बाहर आते ही जसलीन कुछ और ही बयान दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jasleen interview after eviction talks about Anup #jasleenmatharu

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on

जसलीन ने शो से बाहर आने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मैंने अनूप जी के साथ प्यार करने का एक प्रैंक किया था. इस प्रैंक ने हमें बहुत पॉपुलर भी किया. लेकिन बाद में वह फैल हो गया, शो की थीम जोड़ी होने कारण मैंने ही अनूप जी को शो में मेरे साथ चलने के लिए बोला था, लेकिन हमारी गूरु शिष्य की ही जोड़ी थीं. लेकिन मेरे दिमाग में शरारत सूझी और मैंने मजाक किया कि मैं और अनूप तीन साल से रिलेशनशिप में रह रहे हैं. लेकिन बाद में यह प्रैंक मुझपर और मेरे परिवार पर ही भारी पड़ गया.' 

इससे पहले भजन गायक ने एक इंटरव्यू में बताया कि जसलीन और उनका रिश्ता सिर्फ संगीत तक सीमीत था. लेकिन बिग बॉस में बतौर कपल जाने के लिए जसलीन के पिता ने उन्हें फोर्स किया था. 

अनूप ने बिग बॉस में जाने की कहानी के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, 'मेरे पास जसलीन आई थी कि उन्हें 'बिग बॉस' से बुलावा आया है, लेकिन एक विचित्र जोड़ी के रूप में उन्हें जाना है. मैंने सोचा था बहुत से शो हैं कैसे जाना हो पाऐगा, लेकिन फिर उनके पिता का मेरा पास फोन आया कि आप चले जाएंगे तो मेरी बेटी का भला हो जाएगा.' इसके बाद अनूप ने कहा, 'मैं समझ चुका था कि मेरे जाने से सब जसलीन को जान ही जाएंगे, जितने लोग मुझे जानते हैं वह तो सारे ही जानने लगेंगे.'  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😱shocking confession by anup..Anup and Jasleen were never in relationship with each other #anupjalota #jasleenmatharu

A post shared by Bollywood songs (@bollywood_tellywoodfanatic) on

गौरतलब है कि शो के सबसे विवादित जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन के लिए अभी तक का सफर उतार चढ़ाव वाला ही रहा है. बता दें, एक टास्क के दौरान तो दोनों में अनबन इतनी बढ़ गई थी कि अनूप ने जसलीन से ब्रेकअप करने का ऐलान कर दिया था. 

बिग बॉस के घर से जलोटा के साथ जसलीन के ब्रेकअप की खबर पर उनके परिवार वालों की प्रतिक्रिया भी सामने आई थी. जसलीन के पिता केसर मथारू ने कहा था कि अनूप जलोटा की तरफ से रिश्ता तोड़ने की बात कही गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने आगे कहा था कि, उनकी बेटी बिग बॉस में अकेले रह सकती है.

बता दें, 2 अक्टूबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के दौरान जसलीन से नाराज अनूप ने सबके सामने अपनी फिलिंग का इजहार करते हुए कहा था कि उन्होंने जसलीन से ब्रेकअप करने का फैसला किया है. अनूप ने आगे कहा था कि वो अब जसलीन के साथ जोड़ी में ना रहकर अकेले बिग बॉस में खेलेंगे.

DO NOT MISS