Bollywood News

आयुष्मान खुराना की तरह उनका बेटा भी बजाता है गिटार, सामने आई फोटो

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

बॉलीवुड की हिट मशीन आयुष्मान खुराना इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनके बेटे विराजवीर खिड़की के पास बैठे गिटार बजाते नजर आ रहे हैं। आयुष्मान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- “अपनी धुन में रहता है। तू भी मेरे जैसा है।” 

ये तो सभी जानते हैं कि आयुष्मान कितने अच्छे सिंगर हैं। उनका सोशल मीडिया उनकी सिंगिंग वीडियोस से भरा हुआ है। अपनी कई फिल्मों में भी वो गिटार बजाकर लोगों का दिल जीत चुके हैं। ऐसे में उनके आठ साल के बेटे को गिटार बजाते देखकर लग रहा है कि वह भी अपने पिता जैसे एक रॉकस्टार हैं।

अभिनेता ने कुछ दिन पहले अपनी बेटी वरुश्का का जन्मदिन मनाया था। उन्होंने बहुत छोटी और सिंपल पार्टी आयोजित की थी। उनकी पत्नी ताहिरा ने वेस्ट पेपर का इस्तेमाल करके घर डेकोरेट किया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें वह पार्टी की तैयारी करती दिख रही थी।

इस दौरान, अभिनेता लॉकडाउन के समय भी फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। वह अक्सर अपनी कविताएं सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। साथ ही वो कई प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने का भी काम कर रहे हैं। उन्होंने टिकटॉक की एक पहल में भी हिस्सा लिया था जिसमें उन्होंने लोगों से फेक न्यूज़ से दूर रहने का आग्रह किया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेता की जल्द फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म एक गुस्सैल मालिक और उसके किरायेदार की मजेदार कहानी है। फिल्म 12 जून को अमेज़न पर रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ने हंदवाड़ा शहीदों को दी हार्दिक श्रद्धांजलि, देश के हर जवान को बुलाया खास

साक्षी बंसल की रिपोर्ट