Bollywood News

अयोध्या मामले पर फिल्म एक्टर आमिर खान से पूछा सवाल तो मिला ये जवाब ..

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. मीडिया के सामने फिल्म के बारे में बात करने के लिए तमाम एक्टर मौजूद थे. बता दें, इस फिल्म में कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, सना फातिमा शेख और आमिर खान मुख्य किरदार में हैं. ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब मीडिया इस फिल्म के स्टारकास्ट से सवाल-जवाब कर रहे थे तब आमिर खान से अयोध्या मामले पर एक शख्स ने सवाल पूछ लिया. जिसपर आमिर खान ने उनके सवाल का जवाब नहीं दिया. लेकिन सवाल का जवाब नहीं, देने के पीछे का कारण बताते हुए आमिर खान ने कहा,

''मैं इस बारे में इसलिए नहीं बोल रहा.. क्योंकि हमारी फिल्म की रिलीज डेट काफी पास है. अगर मैं कुछ भी बोलूंगा तो वो रुक जाएगी.. एक बार फिल्म रिलीज हो जाए इसके बाद मैं आपके सभी सवालों का जवाब दूंगा..''

बता दें, गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के द्वारा अयोध्या मामले में एक केस की सुनवाई करते हुए कहा गया है कि इस्माइल फारूकी मामले को पुनर्विचार के लिए बड़ी बेंच को भेजने की जरूरत नहीं है. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले पर 29 अक्टूबर 2018 से सुनवाई करने का फैसला सुनाया है. वहीं अब कयास लगाए जा रहे हैं कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या मामले में एक बड़ा फैसला आ सकता है. 

आमिर खान फिलहाल किसी भी विवाद में पड़ना नहीं चाहते हैं. इससे पहले एक बार उन्होंने अपनी पत्नी के द्वारा असहिष्णुता पर दिए गए बयान को सार्वजनिक मंच से बोला था जिसके बाद काफी विवाद हुआ था. बता दें, उस दौरान अमिर खान को विरोध का सामना भी करना पड़ा था.

अयोध्या मामले के अलावा आमिर खान से बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए गए सनसनीखेज आरोपों पर भी सवाल पूछा गया था जिसपर आमिर खान ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. आमिर ने इस सवाल पर कहा, ''अगर ऐसा कुछ भी होता है तो वो दुखद है.'' गैरतलब है कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. 

फिल्म ''ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'' की रिलीज डेट 8 नवंबर बताई जा रही है. इस फिल्म में लोग अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी को देखेंगे. 

DO NOT MISS