Bollywood News

अनिल कपूर ने शेयर की वाराणसी की फोटो, PM मोदी ने ट्वीट कर दिया ये जवाब .. 

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर उत्तर प्रदेश के काशी नगरी पहुंचे थे. इस दौरान अनिल कपूर ने काशी स्थित घाटों का भ्रमण किया. उन्हें पूरा वाराणसी इतना अच्छा लगा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट करते हुए अपने अनुभव को शेयर किया. बता दें, वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है. अपने ट्विटर पर अनिल कपूर ने कुछ तस्वीरों को साझा किया. इन तस्वीरों में वो नाव पर बैठकर गंगा किनारे घुमते नजर आ रहे हैं.

ट्वीट करते हुए अनिल कपूर ने लिखा था, 'काफी लंबे समय के बाद मैं देव दिवाली के मौके पर वाराणसी गया था.. शहर को इस तरह से बदलते देख काफी खुशी हुई.. खासकर घाटों की ओर जाने वाली सड़कों को देखकर.. काफी सुरक्षित और सुंदर.. पूजा के कार्यक्रम का हिस्सा बनकर काफी अच्छा लगा नरेंद्र मोदी जी.' 

वहीं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अनिल कपूर के ट्वीट का जवाब दिया है. प्रधानमंत्री ने लिखा, 'खुशी हुई की आपने अपने काशी दौरे को काफी एन्जॉय किया.. और शहर के परिवर्तन को देखा..'

इससे पहले भी अनिल कपूर ने वाराणसी में हो रहे गंगा आरती का एक वीडियो शेयर किया था. बता दें, हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी नगरी के लिए कई योजनाओं की घोषणा की थी. 

उस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था, आज वाराणसी और देश, विकास के उस कार्य का गवाह बना है, जो दशकों पहले हो जाना चाहिए था. वाराणसी और देश, इस बात का गवाह बना है कि संकल्प लेकर जब कार्य समय पर सिद्ध किए जाते हैं, तो उसकी तस्वीर कितनी भव्य और कितनी गौरवमयी होती है. वाराणसी और देश, इस बात का गवाह बना है कि Next Gen Infrastructure की अवधारणा, कैसे ट्रांसपोर्ट के तौर-तरीकों का कायाकल्प करने जा रही है.

DO NOT MISS