Bollywood News

लॉकडाउन 4.0: मनीष पॉल ने बनाई शॉर्ट फिल्म, अमिताभ बच्चन ने की जमकर तारीफ

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

लॉकडाउन के समय लोगों के नए नए टैलेंट देखने को मिल रहे हैं। मशहूर होस्ट मनीष पॉल ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई है जिसका नाम है ‘वॉट इफ’। इस फिल्म के जरिये वह कोरोना वायरस के समय लोगों को घर पर सुरक्षित रहने और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का संदेश दे रहे हैं। फैंस मनीष की कला की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
 
हालांकि, उन्हें सबसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली है बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन से। अभिनेता ने मनीष की शॉर्ट फिल्म को ट्विटर पर साझा किया और लिखा-“मनीष पॉल ने वर्तमान परिस्थितियों पर एक शॉर्ट फिल्म बनाई है। हर ड्रॉप मायने रखता है .. हर प्रयास मायने रखता है।”

खुद बिग बी से तारीफ पाकर मनीष ख़ुशी से झूम उठे। उन्होंने तुरंत उनके ट्वीट का स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। फिर अपना उत्साह ज़ाहिर करते हुए उन्होंने लिखा-“मेरा दिन बन गया...मेरा साल बन गया। अमिताभ बच्चन ने देखा और शेयर किया। मेहनत रंग लाती है। थैंक यू सर। ये मेरे लिए बहुत अहमियत रखता है। ज़िन्दगी भर आपका फैन रहा हूं।”

ये वीडियो मनीष के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। उन्होंने अपने पोस्ट में सभी फैंस से शॉर्ट फिल्म देखने की अपील की। बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और फिल्मकार करण जौहर ने भी उनका वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

मनीष पॉल की 7 मिनट 27 सेकंड की फिल्म की बात करें तो, इसमें लोगों से लॉकडाउन का उल्लंघन ना करने और घरों में रहने का आग्रह किया गया है। फिल्म में मनीष ये दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि अगर लोग लॉकडाउन का पालन नहीं करेंगे तो जैसे जैसे दिन बीतते जायेंगे, वैसे वैसे लोगों की संख्या कम होती जाएगी। 

इस फिल्म का निर्माण जिओ स्टूडियोज और जिओ सिनेमा ने किया है। इस फिल्म से जितनी भी कमाई होगी, वो सारी कोरोना से प्रभावित लोगों को डोनेट कर दी जाएगी।

साक्षी बंसल की रिपोर्ट