Bollywood News

मास्क पहनकर जिम की ओर चले अमिताभ बच्चन, कहा- 'बाद में मिलते हैं'

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन फैंस के मनोरंजन के लिए मजेदार पोस्ट शेयर करते हैं। अभिनेता ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो मास्क पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वो जिम जाने के लिए तैयार हैं।
 
लेकिन लॉकडाउन के समय कौन सा जिम खुला है? अभिनेता ने अपने कैप्शन में इस सवाल का भी जवाब दे दिया है। उन्होंने लिखा- 'चले भैया जिम...बाद में मिलते हैं। जिम यहीं है, घर के बाहर नहीं।'

उनके इस पोस्ट पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं। किसी ने शहंशाह के एक्टिव लाइफस्टाइल की सराहना की तो किसी ने लिखा कि उन्हें जिम जाकर सिक्स-पैक एब्स बना लेने चाहिए। वही कुछ फैंस बिग बी की पुरानी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। 

कुछ देर पहले अभिनेता ने ट्विटर पर एक खूबसूरत वीडियो साझा किया था जिसमें देश की 22 अलग-अलग भाषाएं बोलने वाले कई लोग एक प्रेरणादायक संदेश देते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वे कह रहे हैं कि भले ही लोग कोरोना की वजह से दूर हैं लेकिन देशभक्ति की भावना ने उन्हें एकजुट कर दिया है।

सीनियर बच्चन ने वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- 'भारत की 22 भाषाएं साहस, आस्था और सहानुभूति का संदेश दे रहे हैं जिसकी फ़िलहाल बहुत जरूरत है।'

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता बहुत जल्द अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आयेंगे। इस साइंस-फिक्शन फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी और मौनी रॉय भी अभिनय कर रहे हैं। इसके अलावा, उनकी फिल्म शूजित सरकार द्वारा निर्देशित ‘गुलाबो सिताबो’ भी रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी अहम किरदार निभा रहे हैं। मेकर्स ने हाल ही में घोषणा की है कि फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन ने दिवाली पर जला लिया था अपना हाथ, दो महीने तक अकड़ गई थी उंगलियां

साथ ही अमिताभ जल्द अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ स्क्रीन-शेयर करते दिखाई देंगे। दोनों मणि रत्नम की आगामी फिल्म ‘पोंनियिन सेलवन’ में नजर आने वाले हैं। ये एक पीरियड-ड्रामा होगी जिसमें नयनतारा, कार्ती, अमला पॉल, अनुष्का शेट्टी, जयराम और कीर्ति सुरेश भी दिखाई देंगे।

साक्षी बंसल की रिपोर्ट