Bollywood News

Exclusive- महेश भट्ट की फिल्म में गाना गाएंगी उनकी लाड़ली आलिया

Written By Ankita Tiwari | Mumbai | Published:

हाल ही में अपने नए गाने 'घर मोरे परदेसिया से सभी को अपनी अदाओं का दीवाना बनाने वाली आलिया भट्ट ने खुलासा किया है कि उनके लिए कथक करना आसान काम नहीं था। इस गाने को सीखने के लिए उन्होंने कम से कम 1 साल तक कथक की ट्रेनिंग ली, उन्होंने प्रसिद्ध नर्तक बिरजू महाराज जी से भी हाव-भाव की ट्रेनिंग ली और 2 महीने की कड़ी मेहनत के बाद वे इस गाने को कर पाई। 

आलिया ने अब तक 4 फिल्मों में वरुण धवन के साथ काम किया है जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं। कलंक एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिंहा, आदित्य रॉय कपूर,आलिया भट्ट और वरुन धवन है।

आलिया ना सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेत्री है बल्कि काफी अच्छी गायिका भी है वो जल्दी ही अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में आदित्य रॉय कपूर के साथ देखी जाएगी जिसकी शूटिंग वो मई में शुरू करेंगी। ये पहली बार होगा कि आलिया अपने पिता के साथ काम करेंगी। सड़क 2 महेश भट्ट द्वारा निर्मित सड़क की सीक्वल है। सूत्रों की मानें तो पूजा भट्ट और संजय दत्त एक बार फिर इस फिल्म में साथ दिखेंगे।

आलिया इस फिल्म में सिर्फ अभिनय ही नहीं करेंगी पर अपनी सुरीली आवाज़  के लिए जाने वाली ये अभिनेत्री फिल्म के एक गाने को अपनी आवाज़ भी देंगी।

दूसरी तरफ कलंक के आलावा आलिया अयान मुखर्जी निर्मित ब्रह्मास्त्र का भी हिस्सा होंगी। ब्रह्मास्त्र में उनके साथ अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे।इसके अलावा आलिया फिलहाल बाहुबली डायरेक्टर राजामौली कि आने वाली फिल्म आर आर आर  के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। आलिया हर दिन तेलुगू की शिक्षा भी ले रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण भी देखे जाएंगे।

वहीं आलिया भट्ट निर्देशक संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म इंशाअल्लाह में लीड रोल प्ले करेंगी। पहली बार वे सिल्वर स्क्रीन पर दबंग सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

यह भी पढ़े- CONFIRMED | राजमौली की अगली फिल्म ‘RRR’ में होंगे अजय देवगन, आलिया भट्ट, यहां देखें पूरी स्टार कास्ट

यह भी पढ़े- आलिया भट्ट ने की फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर' से प्रतिबंध हटाने की अपील