Bollywood News

मणिकर्णिका के सफलता के बाद फिर निर्देशन करेंगी कंगना रनौत

Written By Ankita Tiwari | Mumbai | Published:

मणिकर्णिका :क्वीन ऑफ झांसी'  की कामयाबी से सभी के दिलों में अपनी जगह बनाने के बाद कंगना रनौत एक बार फिर निर्देशन के क्षेत्र में अपना हाथ आजमाने वाली है । 

कंगना ने ना सिर्फ झांसी की रानी का किरदार बखूबी निभाया बल्कि एक हद तक निर्देशन की बागडोर भी संभाली। कंगना ने हाल ही में खुलासा किया था कि वो अपने ऊपर एक बायोपिक बनाना चाहती हैं पर हाल ही में कंगना ने ये कनफ़र्म किया है कि वो  जल्द ही एक एक्शन फिल्म का निर्माण करेंगी । कंगना फिल्म की स्क्रिप्ट पर बारीकी से ध्यान दे रही हैं और जल्द ही अपनी इस नई फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं।

अभिनय की बात की जाए तो कंगना इस साल कई फिल्मों का हिस्सा होंगी। जिसमें सबसे पहले वह अपने क्वीन के सह-कलाकर राजकुमार राव के साथ 'मेंटल है क्या' में देखी जाएंगी। यह फिल्म मई में रिली़ज होगी। साथ ही कंगना ने अश्विनी अय्यर तिवारी निर्मित 'पंगा' का पहला चरण दिल्ली में पूरा किया और अब वो दूसरे चरण के लिए कोलकाता का रुख करेंगी।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी और साथ ही अपनी टीम के साथ एक फोटो भी शेयर की । दिल्ली में शूट के साथ -साथ कंगना ने दिल्ली के खान पान का भी जमकर लुत्फ उठाया और अपनी गोलगप्पे खाते हुए तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की। 'पंगा' में कंगना एक कबड्डी खिलाड़ी का किरदार निभाएंगी और अपने रोल को जीवंत बनाने के लिए कंगना ने कबड्डी में 2 महीने कड़ी ट्रेनिंग भी ली।.

फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता, रिचा चड्ढा, और गायक जस्सी गिल भी देखे जाएंगे। फिल्म अगले साल जनवरी 24 को रिलीज होगी। साथ ही कंगना तमिलनाडु की भूत पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक में भी उनका किरदार निभाते हुए देखी जाएंगी। जिसके लिए कंगना तेलुगु की शिक्षा भी ले रही हैं।

यह भी पढ़े - मणिकर्णिका की 'बगावत': कंगना रनौत ने कहा - 'गंभीर प्लानिंग के तहत इस फिल्म को दबाने की कोशिश'

यह भी पढे़ - VIDEO : कंगना रनौत के चैलेंज का करणी सेना ने दिया जवाब - 'हमें खत्म करने वाला न है न होगा '

DO NOT MISS