Bollywood News

अपनी फोटो शेयर कर विवादों में घिरी दिशा पाटनी, भड़के लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

हर तरफ दिवाली को लेकर जश्न का माहौल है. खुशियों के पर्व पर लोगों में उत्साह देखा जा रहा है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीर शेयर की जिससे वो ट्रोल हो गईं. दिशा ने हाल ही में Instagram पर हाथ में दीया लेकर एक फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर में दिशा फेस्टिवल मूड में नज़र आ रही हैं. उन्होंने काफी खूबसूरत लहंगे के साथ कानों में बाली और मांग-टीका पहन रखा है. इस फोटो में उन्होंने गोल्‍डन कलर के लहंगे के साथ ब्‍लाउज नहीं पहना है बल्कि ब्लाउज की इनरवियर पहन रखा है. 

बता दें, ये तस्वीर दिशा के फोटोशूट की है. हाथ में दीया लेकर दिशा ने ये फोटोशूट किसी होटल के कमरे में कराया है. दिशा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. महज 21 घंटे पहले Instagram पर पोस्ट की गई इस तस्वीर को 16 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

दिशा की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर डालते ही पहले तो इसकी कुछ लोगों ने तारीफ की लेकिन कुछ देर बाद लोग भड़क गए. गुस्साए लोगों ने इसे दीवाली के पावन त्योहार के साथ भद्दा मज़ाक बताया. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लोगों ने लिखा, 'कैमरामैन इतनी जल्दी में थे कि उन्होंने दिशा को पूरे कपड़े पहनने नहीं दिए.'

ये पहली बार नहीं है जब दिशा ने ऐसी तस्वीर को Instagram पर साझा किया है इससे पहले भी कई बार दिशा ऐसी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

दिशा ने इसी ब्रैंड के अंडरगारमेंट्स पहनकर पहले भी एक फोटो पोस्‍ट की थी, जिसके बाद वो सुर्खियों में आईं थी. बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और बोल्‍ड लुक की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली दिशा पटानी इंस्‍टाग्राम पर भी काफी एक्‍टिव रहती हैं. इंस्‍टा पर उनके 13 मिलियन से भी ज्‍यादा फैंस हैं, जो दिशा की तस्‍वीरों पर अपनी जान छिड़कते हैं. 

टाइगर श्रॉफ के साथ कथित तौर पर अफेयर की खबरों के बाद चर्चा में आईं दिशा ने अभी तक दो फिल्मों ('M.S. Dhoni: The Untold Story' और 'बागी 2') में काम किया है और वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं. 'भारत' में दिशा, सलमान के साथ कटरीना कैफ, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर के साथ काम कर रही हैं. ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

DO NOT MISS