Bollywood News

‘आखिरी मजदूर को घर पहुंचाकर ही सांस लूंगा’- प्रवासी मजदूरों को बसों से भेजने पर बोले सोनू सूद

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

सोनू सूद बॉलीवुड के वो अभिनेता हैं जो शुरुआत से ही कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद करते आए हैं। प्रवासी मजदूरों को राशन मुहैया कराने के बाद अब अभिनेता ने उनके घर जाने का इन्तेजाम भी कर दिया है। जी हां, सोनू ने यूपी सरकार से अनुमति लेकर प्रवासी मजदूरों को बस द्वारा उनके गृह राज्य भेज दिया है।

साथ ही अभिनेता ने कुछ दिन पहले महाराष्ट्र से 350 मजदूरों को कर्नाटक उनके घर भेजा था। उनके इस कदम की सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है। ये देखने के बाद कई लोग ट्विटर के जरिये अभिनेता से मदद मांग रहे हैं।

लॉकडाउन में फंसे एक छात्र ने लिखा-“सोनू सूद सर मैं एक छात्र हूं और ठाणे में फंसा हुआ हूं। मेरी कोई मदद नहीं कर रहा। मेरी मां बहुत बीमार है और वह मेरे लिए काफी परेशान हैं। मुझे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जाना है। आप ही मेरी आखिरी उम्मीद हैं। प्लीज मेरी मदद करें सर।" 

अभिनेता ने तुरंत उसका जवाब देते हुए लिखा-“अपनी मां को कहो कि तुम उनसे जल्दी मिल रहे हो।” इसके अलावा, अभिनेता बाकि लोगों को भी आश्वासन दिला रहे हैं कि वे उनकी जल्द मदद करेंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, अभिनेता ने बताया कि प्रवासी मजदूरों का दर्द देखकर उनका दिल भर आता है। उन्होंने कहा कि वह इसी तरह उन्हें उनके घर भेजते रहेंगे जबतक हर मजदूर अपने परिवारवाले से नहीं मिल जाता। अभिनेता ने कहा कि वे मजदूरों की मदद करने के लिए सब कुछ करने के लिए तैयार हैं।

इस दौरान, वडाला से कई बसें उत्तर प्रदेश के लखनऊ, प्रतापगढ़, हरदोई, सिद्धार्थनगर के साथ-साथ बिहार और झारखंड के विभिन्न क्षेत्रों के लिए रवाना हो चुकी हैं। सोनू सूद खुद उन सभी प्रवासी मजदूरों को अलविदा कहने के लिए आये थे। अभिनेता की दरियादिली की हर जगह तारीफ हो रही है।

कुछ समय पहले, उन्होंने पंजाब के स्वास्थ्यकर्मियों को 1500 से अधिक पीपीई किट दान की थी और साथ ही अपना मुंबई होटल भी डॉक्टर्स को रहने के लिए दे दिया है।

ये  भी पढ़ें: रमज़ान के दौरान 25,000 प्रवासी मजदूरों को खाना खिलाएंगे सोनू सूद, जानिए डिटेल्स

साक्षी बंसल की रिपोर्ट