Bollywood News

साड़ी पहनकर ''ड्रीम गर्ल'' बन गए आयुष्मान खुराना, फिल्म का मजेदार पोस्टर आया सामने

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

बॉलीवुड के 'विकी डोनर' यानी आयुष्मान खुराना अपनी मसालेदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. हर बार वो अपनी फिल्मों में कुछ ऐसा इंट्रेस्टिंग करते हैं कि दर्शकों को उनकी फिल्में काफी पसंद आती हैं. आयुष्मान की हटके फिल्मों की कतार में जल्द ही एक और शानदार फिल्म शामिल होने वाली है. इस फिल्म में वो बड़े ही मजेदार किरदार में नज़र आएंगे. आयुष्मान खुराना ने अपनी अगली फिल्म ''ड्रीम गर्ल'' की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. फिल्म की पहली झलक बेहद ही मजेदार है. 

इस पोस्टर में अभिनेता आयुष्मान खुराना एक बाइक पर बैठे हुए हैं. लेकिन सबसे खास बात तो ये है कि बाइक पर बैठे आयुष्मान ने जो कपड़े पहन रखे हैं उसे देख कर हर कोई ठहाके लगाने के लिए मजबूर हो जाएगा. बाइक पर बैठे आयुष्मान खुराना ने हाथों में पीली रंग की चूडियां, टी-शर्ट और उसके ऊपर से पीले रंग की साड़ी पहन रखी है. 

सोशल मीडिया पर ये पोस्टर खुद आयुष्मान खुराना ने शेयर की है. इस फोटो में वो काफी मजेदार अवतार में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर को देख लोगों के जहन में तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं. अपने पोस्ट से आयुष्मान ने लोगों को उलझा कर रख दिया है. उन्होंने लिखा, ''हो सकता है कि ये बोकार हो! यहां मेरी नजर में ये पहली बार है #ड्रीमगर्ल. ,सोचिए.''

रोमांचक फिल्म ''ड्रीम गर्ल'' का फर्स्ट लुक देखिए..

फिल्म का पोस्टर सामने आने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' की शानदार सफलता के बाद, आयुषमान खुराना अभी एक और फिल्म के साथ दर्शकों मनोरंजन करने के लिए तैयार है. 

आयुष्मान ने फिल्म की घोषणा कर दी है. अपने चटपटे किरदार के दम पर वो दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. फिल्म की घोषणा के बाद से ही लोगों के बीच सस्पेंस पैदा होने लगा है.  2012 की फिल्म 'विकी डोनर' के साथ बॉलीवुड में फिल्मों की शुरुआत करने वाले अभिनेता आयुष्मान ने इस साल दो फिल्मों 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' में नज़र आए हैं और इनकी ही फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट बन गईं. ऐसे में 30 नवंबर को उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके ''ड्रीम गर्ल'' की घोषणा की थी.

वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि आयुष्मान अपनी अगली फिल्म की स्टोरी की तलाश में परेशान हैं. उनके साथ बैठे साथियों के पर कुछ नया करारा और चटपटा स्क्रिप्ट नहीं है. ऐसे में  ''ड्रीम गर्ल'' की स्टोरी आयुष्मान के हाथों तक कैसे पहुंचती है. इस वीडियो में देखा जा सकता है.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा 'सोनू के तितु की स्वीटी' फिल्म की अभिनेत्री नुसरत भरूचा भी नज़र आएंगी. ये पहली दफा होगा जब नुसरत और आयुष्मान दोनों एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे.

फिल्म के बारे में बात करते हुए, नुसरत ने बताया था, "यह मेरे लिए एक तरह का घर वापसी है. मैं इस कॉमेडी मनोरंजन फिल्म में आयुष्मान के साथ काम करने के लिए खासा उत्साहित हैं

DO NOT MISS