Updated February 9th, 2022 at 12:41 IST

Bank of Maharashtra Recruitment: बैंक ऑफ महाराष्ट्र में 500 पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

ग्रेजुएशन के बाद बैंक में नौकरी पाने का सपना देखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र 400 जनरल ऑफिसर स्केल II और 100 स्केल III पदों के लिए भर्ती कर रहा है।

Reported by: Priya Gandhi
PTI | Image:self
Advertisement

Bank of Maharashtra Recruitment: ग्रेजुएशन के बाद बैंक में नौकरी पाने का सपना देखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र 400 जनरल ऑफिसर स्केल II और 100 स्केल III पदों के लिए भर्ती कर रहा है। जनरल ऑफिसर के पद के लिए आवेदन करने के लिए आप बैंक ऑफ महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बैंक ऑफ महाराष्ट्र में रिक्त पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 फरवरी, 2022 से शुरू हो गई है। उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारिख 22 फरवरी, 2022 है। वहीं आवेदन करने से पहले आधिकारिक निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। आवेदन की तिथि समाप्त होने के बाद यह लिंक वेबसाइट से हटा दिया जाएगा। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल (IBPS) प्लेटफॉर्म पर जाना होगा।

यहां करें आवेदन

आवेदन करने के लिए सबसे पहले बैंक ऑफ महाराष्ट्र की आधिकारिक वेबसाइट bankofmaharashtra.in पर जाएं। फिर वेब के करियर पेज पर जाएं। इसमें करंट ओपनिंग लिंक पर क्लिक करें। अब स्केल II और III लिंक में जनरलिस्ट ऑफिसर की भर्ती पर क्लिक करें। अभी ऑनलाइन आवेदन करें। अब आईबीपीएस पेज खुलेगा जिसमें नए रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें और फिर आवेदन भरें।

परीक्षा केंद्र

भर्ती प्रक्रिया में बिहार में महाराष्ट्र, पटना, चंडीगढ़ और मोहाली, छत्तीसगढ़ में रायपुर, नोएडा में गुरुग्राम, गाजियाबाद और दिल्ली एनसीआर, गोवा में पणजी, अहमदाबाद और गांधीनगर, झारखंड में रांची, कर्नाटक में बेंगलुरु, केरल में तिरुवनंतपुरम और मध्य प्रदेश शामिल हैं। इसके अलावा ओडिशा के औरंगाबाद, मुंबई, पुणे और नागपुर, भुवनेश्वर समेत महाराष्ट्र के कई शहरों में जनरल ऑफिसर पद के लिए परीक्षाएं होंगी। भर्ती से संबंधित पूरी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

कितनी होगीं सेलरी 

इन पदों के लिए चुने गए उम्मीदवारों को 48,170 रुपये से लेकर 69,810 रुपये तक वेतन दिया जाएगा। मूल वेतन सीमा 48,170 रुपये है। इसके अलावा डीए और एचआरए और लीज रेंटल जैसी सुविधाएं भी मुहैया कराई जाएंगी। आप आधिकारिक अधिसूचना में पूरी जानकारी देख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : Adani Wilmar Stock Price: कमजोर शुरुआत के बाद अदानी विल्मर के शेयर की कीमत में आया जबरदस्त उछाल

इसे भी पढ़ें : IIT मद्रास में पिछले चार सालों के अंदर हिरणों की मौत में आई गिरावट; 6 महीनों में इतनी हुई थी मौत



 

Advertisement

Published February 9th, 2022 at 12:41 IST

Whatsapp logo